Tuesday, 21 November 2017

50वां अंतरराष्ट्रीय शतक लगाकर हुआ अच्छा महसूस : कोहली

कोलकाता। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि 50वां अंतरराष्ट्रीय शतक लगाकर उन्हें अच्छा महसूस हो रहा है, लेकिन उन्होंने क्रिकेट में अभी बहुत लंबा सफर तय नहीं किया है। 
 विराट ने कहा, 'मैं अगर आगे आकर अच्छा प्रदर्शन कर सकूं तो यह मुझे शतकों के बारे में सोचने से ज्यादा खुशी देता है। मैं जब तक खेलूंगा, यह मेरे दिमाग में रहेगा। कोलकाता टेस्ट के नायक तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की प्रशंसा करते हुए कप्तान कोहली ने कहा, 'भुवनेश्वर विदेशी दौरों पर टीम की योजनाओं का अहम हिस्सा होंगे। उनकी गेंदबाजी तेज हुई है। वह जब भी टीम में आते हैं तो खुद को मिलने वाले मौकों का पूरा फायदा उठाते हैं।
 कोलकाता टेस्ट में भुवनेश्वर कुमार ने कमाल की गेंदबाजी की और दोनों पारियों में कुल 8 विकेट चटकाए। पहली पारी में उन्होंने चार जबकि दूसरी पारी में भी उन्होंने चार विकेट लिए। इस मैच की दूसरी पारी में उनकी गेंदबाजी कमाल की रही और उन्होंने 11 ओवर में 8 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्होंने 8 मेडन ओवर भी फेंके। 

No comments:

Post a Comment

देवभूमि की बेटियों को सलाम, यूथ ओलंपिक में अंकिता के बाद देवांशी ने जीता गोल्ड मेडल

उत्तराखंड के लिए बेहतरीन खबर है। यूथ ओलंपिक में अंकिता के बाद देवांशी ने भी गोल्ड मेडल हासिल किया है।   By:Jasveer Manwal  14 JAN ...