स्थानीय निकाय की सीमा विस्तार के विरोध में कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा



देहरादून। स्थानीय निकाय की सीमा विस्तार के विरोध में कांग्रेसियों का गुस्सा फूट पड़ा। कांग्रेसियों ने प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार का पुतला जलाया। डोईवाला उत्तरकाशी में भी प्रदर्शन किए गए। कांग्रेस मुख्यालय देहरादून से कांग्रेसियों ने एस्लेहाल चौक तक जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सरकार का पुतला भी जलाया गया। इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने सरकार पर हमला बोला। कहा कि वित्तीय प्रबंधन में सरकार पूरी तरह फेल हो गई है। उन्होंने कहा कि कई लोगों को सीआइएशएफ की सुरक्षा दी जा रही है। सरकार बताए कि इसका खर्च कौन उठा रहा है।
नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि अगर सीमा विस्तार पर सरकार का रवैया तानाशाही रहा तो हम कोर्ट जाएंगे। प्रदर्शन करने वालों में पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल, पूर्व विधायक राजकुमार, महानगर अध्यक्ष पृथ्वी राज चौहान आदि मौजूद थे।डोईवाला विकासखंड की ग्राम सभाओं को नगर पालिका व नगर निगम में शामिल किए जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डोईवाला तहसील मुख्यालय में विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने उप जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर ग्राम सभाओं को नगर पालिका व नगर निगम से हटाए जाने की मांग उठाई।
प्रदर्शन करने वालों में कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष मनोज नौटियाल, ईश्वर चंद पाल, अब्दुल रज्जाक, महेश रावत, गौरव चौधरी, सागर मनवाल, अजय सैनी आदि सैकड़ों कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। उत्तरकाशी नगरपालिका विस्तारीकारण के विरोध में उत्तरकाशी में कांग्रेस पार्टी ने रैली निकाल कर कलेक्टेट परिसर में धरना प्रदर्शन किया। साथ ही राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की ।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात