दोस्तों से शर्त लगाना पड़ा महंगा, नदी में फंसा युवक



हरिद्वार। दोस्तों के साथ गंगा को तैरकर पार करने की शर्त लगाना युवक को महंगा पड़ गया। हरिद्वार बहत्तर सीढ़ी घाट पर दोस्तों के साथ गंगा को तैरकर पार करने की शर्त लगाकर दूसरे किनारे पर पहुंचा नजीबाबाद का एक युवक वहीं फंस गया। घाट पर मौजूद लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को रेस्क्यू कर उसे सकुशल गंगा से बाहर निकाला और परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

कोतवाली पुलिस के मुताबिक सुबह छह बजे गंगा पार एक युवक के फंसे होने की सूचना मिली। जल पुलिस के जवानों के माध्यम से युवक को रेस्क्यू कर सकुशल त्रिवेणीघाट चौकी लाया गया। उसकी पहचान अरुण कुमार 18 पुत्र सुभाष कुमार निवासी पूरणपुर, नजीबाबाद, जिला बिजनौर, यूपी के रूप में हुई।

अरुण ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह दोस्तों के साथ ऋषिकेश घूमने आया था। उनके साथ बहत्तर सीढ़ी घाट पर गंगा को तैरकर पार करने की शर्त लगी। गंगा को पार करने के बाद वापसी में बहाव अधिक होने की वजह से दूसरी ओर ही फंस गया।

पुलिस ने अरुण के परिजनों संपर्क साधकर उसे चौकी बुलाया, जिसके बाद उसे पिता सुभाष और चाचा विकास के सुपुर्द कर दिया गया। रेस्क्यू टीम में हेड कांस्टेबल मनोज आर्य, आपदा राहत दल से रमेश चौहान, धनवीर नेगी, संजय उनियाल, पंकज जखमोला और जल पुलिस जवान हरीश गुसाईं शामिल थे।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात