अब हॉरर कॉमेडी करेंगे अक्षय

मुम्बई। बॉलिवुड अभिनेता अक्षय कुमार 48वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के समापन समारोह में पहुंचे, जहां उन्होंने बातचीत में बताया कि वह पिछले कई सालों से मेसेज देने वाली फिल्मों में काम कर रहे हैं, लेकिन अब उन्हें एक हॉरर कॉमिडी में काम करना है। अक्षय ने यह भी कहा कि इन दिनों वह एक ऐसी ही डराकर हंसाने वाली किसी कहानी की तलाश कर रहे हैं। 

अक्षय ने कहा, 'मैं ऐसी फिल्मों में काम करना चाहता हूं जो लोगों को अच्छा मेसेज दे, लेकिन वह फिल्में कमर्शल सफल भी हो, जैसे मेरी पिछली रिलीज़ 'टॉइलट एक प्रेम कथा' थी। मैं अपने देश के लिए कुछ करना चाहता हूं और मैं फिल्म इंडस्ट्री में काम करता हूं तो यही एक जरिया है... जिससे मैं कुछ कर सकता हूं। मैं लोगों को हमेशा कुछ नया और बेहतर दिखाना चाहता हूं।' 

अक्षय आगे कहते हैं, 'मुझे निजी रूप में हॉरर कॉमिडी करना पसंद है। पिछले काफी समय से ऐसी कोई फिल्म में काम नहीं किया है, जिसमें हॉरर कॉमिडी हो। यह विषय मेरे दिल के करीब है, मुझे बहुत मजा आता है ऐसी कॉमिडी करने में जो डरावनी हो लेकिन लोगों को हंसी भी आए। जैसे मेरी एक फिल्म 'भूल-भुलैया' थी बिल्कुल वैसी ही कॉमिडी फिल्म में काम करना चाहता हूं। आजकल मैं वैसी ही एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हूं।' 

गोवा के प्रति अपना प्यार बताते हुए अक्षय ने कहा, 'गोवा मुझे बहुत ज्यादा पसंद है। बहुत खूबसूरत है गोवा, मुझे गोवा से इतना प्यार है कि मैंने यहां अंजुना बीच पर अपना घर भी बना लिया है।' 

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म 'पैडमैन' का प्रमोशन भी कर रहे हैं। 'पैडमैन' में राधिका आप्टे और सोनम कपूर, अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म की एक और खास बात है कि इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना फिल्म प्रॉडक्शन के क्षेत्र में भी अपनी नई पारी की शुरुआत कर रही हैं। यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनंथम के जीवन पर आधारित है। अरुणाचलम मुरुगनंथम ने भारत के गांवो में माहवारी के समय की हाइजीन को बरकरार रखने के लिए एक सस्ती सैनिटरी पैड मेकर मशीन बनाई थी। इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्कि ने किया है। यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगी।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात