Wednesday, 8 November 2017

टाइगर ज़िंदा है में भी अपनी इस शर्त पर अटल रहे सलमान खान

मुंबई। सलमान खान की नयी फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है। फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के बारे में बात करते हुए हालांकि निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने यह बात स्वीकारी कि इस बार फिल्म में रोमांस नहीं बल्कि कटरीना और सलमान के बीच एक्शन ही नज़र आएगा।
लेकिन ख़बरों के मुताबिक फिल्म के लिए ऐसे भी कुछ सीन लिखे गये थे, जिसमें सलमान और कटरीना के बीच किसिंग दृश्य थे लेकिन सलमान हमेशा की तरह अपने 'नो किस' क्लॉज पर ही अटल रहे और उन्होंने यही तय किया कि इस फिल्म में वह कटरीना के साथ ऐसे कोई भी सीन्स नहीं करने वाले हैं। हालांकि सलमान और कटरीना के ये दृश्य फिल्म के सीक्वंस के अनुसार जरूरी थे लेकिन इसके बावजूद सलमान के ना कहने पर मेकर्स ने फिल्म के उस सीक्वंस को फिर अलग तरीके से प्लान किया। बताते हैं कि इस बार मेकर्स को लगा था कि सलमान, अब्बास अली का कहना मान कर किसिंग सीन के लिए तैयार हो जायेंगे लेकिन सलमान इस बात के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे। बता दें कि सलमान ने अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' के दौर से ही 'नो किसिंग' क्लॉज बना लिया था और ये कमिटमेंट कर लिया था कि वह कभी भी ऑन स्क्रीन किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं करेंगे और आज भी वह अपनी बात पर पूरी तरह अडिग हैं।

No comments:

Post a Comment

दंगाइयों ने उजाड़ दिया आशियाना, दर-दर की ठोकरें खा रहा परिवार

देहरादून।  आक्रोशित भीड़ का भयानक चेहरा हाल ही में सामने आया जहां पुलिस प्रशासन के सामने ही कुछ लोगों ने ऐसा तांडव मचाया की मानवता ही श...