गाड़ी हटाने को लेकर विवाद


रुद्रपुर। गाड़ी हटाने का विवाद रविवार को रुद्रपुर में इस कदर बढ़ गया कि किसी ने न सोचा होगा। पहले तो युवाओं ने  सुरक्षा गार्डों को बुरी तरह पीटा और फिर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया। काशीपुर रोड स्थित सामिआ लेक सिटी में गाड़ी हटाने के विवाद को लेकर दो पक्षों में हाथापाई हो गई। विवाद शांत होने के बाद दस लोग लाठी-डंडे लेकर लेक सिटी आ धमके। उन्होंने गेट और दफ्तर में जमकर तोड़फोड़ की। विरोध करने पर गार्डों को पीटा।
हमलावर गार्ड की दोनाली बंदूक और कारतूस लूटकर फरार हो गए। एसपी सिटी और सीओ ने टीमों के साथ आरोपियों की तलाश की। सुरक्षा गार्ड ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। तीन युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
सामिआ इंटरनेशनल बिल्डर्स लिमिटेड की काशीपुर रोड स्थित दानपुर में रुद्रपुर लेक सिटी परियोजना है। शनिवार शाम यहां गेट के सामने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी हटाने को लेकर वहां रहने वाले परवेज का तीन युवकों से विवाद हो गया था। दोनों पक्षों में हाथापाई हुई।
गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड धर्म सिंह निवासी ग्राम नानकार थाना शहजादनगर (रामपुर) ने बताया कि 20 मिनट बाद करीब दस लोग जीप में सवार होकर गेट पर पहुंच गए। उन्होंने गेट पर लगे बैरियर पर आकर परवेज के बारे में मालुमात की और अंदर घुसने लगे।
मना करने पर आरोपियों ने गेट पर बने कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ कर दी। आरोपियों ने कार्यालय में रखी घड़ी, कुर्सियां तोड़ डालीं। विरोध करने पर उन्होंने गार्ड की भी जमकर पिटाई लगाई। शोरगुल होने पर वहां पहुंचे सुरक्षा गार्ड ओमप्रकाश और गेट सुपरवाइजर दिनेश के साथ भी मारपीट की गई।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात