निकाय चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज करूंगा: सोनकर



देहरादून। पिछले कई वर्षों से जनसेवा में समर्पित अजय सोनकर किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज की सेवा में ही व्यतीत कर दिया है और आगे भी वे इसी मंशा के साथ कार्य कर रहे है। वार्ड संख्या 14 इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुमौहल्ला से नगर निगम पार्षद अजय सोनकर जिन्हें सब प्यार से घोंचू भाई कहकर पुकारते हैं पूरे तन, मन व धन से जनता की सेवा में समर्पित रहते हैं। यदि उनके राजनीतिक कैरियर की ही बात करें तो वे दो बार वार्ड संख्या 14 इंदिरा कॉलोनी चुक्खुवाला से नगर निगम के पार्षद बन चुके हैं। उन्होंने पहली बार निर्दलीय तथा दूसरी बार कांग्रेस के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ा और दोनों बार भारी मतों के अन्तर से अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को हार का स्वाद चखाया।

उनके द्वारा किये गये विकास कार्यों की प्रशंसा करते हुए क्षेत्रवासी फूले नहीं समाते। अजय सोनकर ने अपने वार्ड में अनेकों विकास कार्य करवाये हैं जिनमें सीसी रोड का निर्माण, बिन्दाल नदी किनारे पुश्तों का निर्माण, सड़कों के किनारे विघुत के पोल लगवाना, ट्यूबवेल का निर्माण करवाना, बिजली एवं पानी की सप्लाई को सुचारू करवाने के लिए पाईप लाईन बिछवाना एवं बिजली की तारें खिंचवाना प्रमुख हैं।

हाल ही में अपने समर्थकों के संग मिलकर घोंचू भाई ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उनका कहना है कि कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामने की प्रेरणा उन्हें यशपाल आर्य और उमेश शर्मा काऊ से मिली एवं उनके सहयोग एवं मार्गदर्शन से ही वे भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि पार्टी द्वारा उनके कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें वार्ड संख्या 14 से पार्षद का चुनाव लड़ने को टिकट दिया जायेगा।

अजय सोनकर ने कहा कि स्थानीय जनता का पूर्ण समर्थन एवं स्नेह उनके साथ है और यदि भाजपा हाईकमान उनपर भरोसा जताता है तो वे पहले की ही तरह इस बार भी निकाय चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे। बहरहाल निकाय चुनाव को लेकर पूरी तरह से मन बना चुके अजय सोनकर अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गये हैं। इसमें कोई दोराय नहीं कि घोंचू भाई हर बार की ही तरह इस बार भी भारी मतों से जीत हासिल करेंगे और अपने विरोधियों को धूल चटायेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात