बढ़ते दुष्कर्म से देशभर में भयंकर डर का माहौल भाजपा की देन


देहरादून। नगर में अंजुम खादिमुल इस्लाम महिला मोर्चा के बैनर तले मोर्चे कि प्रदेश संयोजक ताहिरा उर्फ मुस्कान शेफी के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर के कठुआ में दरिंदगी की शिकार नाबालिग बच्ची को न्याय दिलाने और इंसानियत को जीवित रखने के लिए प्रदेशभर से आये सैकड़ो की संख्या में मोर्चे के सदस्यों ने हरिद्वार बाइपास आज़ाद कालोनी चौक से आई.एस.बी.टी.चौक तक कैंडल मार्च निकाला।
इस दौरान नाबालिग बच्ची से रेप और हत्या करने के आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की गयी। इस दौरान देश में बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गयी। कार्यक्रम की सदारत एनजीओ प्रभारी आज़ाद अली द्वारा की गई।
इस मौके पर बोलते हुए उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं आज़ाद अली ने कहा कि पिछले कुछ समय में देश में महिलाओं के विरुद्ध अत्याचार के मामलों में काफी इजाफा हुआ है, जिसकी जितनी भी निंदा की जाय कम ही है। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “कानून में संशोधन भाजपा ने ही किया है, किंतु भाजपाईयों को कानून का पालन भी करना चाहिए।
उन्होंने रेप के आरोप में घिरे भाजपा नेताओँ का उदाहरण देते हुए कहा कि कानून और लोकतंत्र की धज्जियां तो भाजपा ने ही उड़ा रखी। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा और उसके नेताओं ने यदि बन्द नहीं किया शोषण तो इसके परिणाम भयानक होंगे। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि देश मे बढ़ते महिलाओं पर अत्याचार से देशभर मे भंयकर डर का माहौल बना है जो कहीं न कहीं भाजपा सरकार की नाकामी को दर्शाता है।
कहना न होगा कि ये भाजपा की ही देन है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि हमारी बहन-बेटियां आखिर कब तक दरिंदगी का शिकार होती रहेंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा का ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ का नारा भी महज़ ढोंग बनकर ही रह गया है।
इस मौके पर मोर्चे के संस्थापक हाफिज अकरम कुरैशी, जिला संयोजक  इमराना, शमा परवीन, रेशमा परवीन, इमराना अली, बेबी, मंजू, आशा, मनोरमा एवं सरिता समेत भारी संख्या में मोर्चे से जुड़े लोग मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात