उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा में टिहरी ने बनाया रिकार्ड, मेरिट सूची में 19 स्टूडेंट्स ने बनाई जगह

उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा में टिहरी ने बनाया रिकार्ड, मेरिट सूची में 19 स्टूडेंट्स ने बनाई जगह|

   






  •   उत्तराखंडआजतकl टिहरी (जसवीर सिंह )उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा में इस बार टिहरी जिले से हाईस्कूल में 18 स्टूडेंट्स ने टॉप 25 में जगह बनाई है, जबकि इंटरमीडिएट परीक्षा में एक स्टूडेंट में मेरिट में स्थान हासिल किया है। बोर्ड परीक्षा में स्टूडेंट्स की इस सफलता से टिहरी जिले का नाम रोशन हुआ है।

    19 बच्चों ने मेरिट सूची में बनाया स्थान।



    हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा में इस बार 19 छात्रों ने मेरिट में स्थान बनाया है। जिले में हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा में जिले के 18 छात्र-छात्राओं ने टॉप 25 की मेरिट सूची में स्थान हासिल किया है। जिससे जिले ने इस बार नया कीर्तिमान बनाया है।



    साल 2017 में हाईस्कूल में तीन छात्रों ने मेरिट में स्थान हासिल किया था। इंटरमीडिएट में इस बार एक छात्र ने मेरिट में स्थान हासिल किया है, जबकि पिछले साल इंटर में पांच परीक्षार्थियों ने मेरिट सूची में स्थान हासिल किया था। 2015 की बात करें टिहरी जिले के 12 परीक्षार्थी बोर्ड परीक्षा में मेरिट लिस्ट में आए थे।


    मुख्य शिक्षा अधिकारी दिनेश चंद्र गौड़ ने बताया कि टिहरी के 18 हाईस्कूल में और एक छात्र इंटर में मेरिट सूची में स्थान बनाया है। जिले में हर साल होनहारों की संख्या में इजाफा हो रहा है, ये टिहरी के लिए गौरव की बात है। 

                           
                          Media Mantra Academy Delhi. 

    Comments

    Popular posts from this blog

    रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

    टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात