रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर


(By :जसवीर मनवाल/देहरादून):-रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर
बागेश्वर: रणजी ट्रॉफी के लिए उत्तराखंड की 15 सदस्यीय टीम घोषित हो गई है. इस टीम में बागेश्वर का युवा खिलाड़ी दीपक धपोला भी नजर आयेगा. युवा खिलाड़ी दीपक का रणजी टीम में चयन होने पर नगर वासियों और खेल प्रेमियों ने एसबीआई तिराहे पर जोरदार आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई बॉंटी गई | 

दीपक धपोला उत्तराखंड रणजी टीम के साथ गुजरात रवाना हो गए हैं. दीपक 19 सितंबर को बिहार के खिलाफ मुकाबले में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे. दीपक की मां नीमा धपोला ने इसे पूरे जिले के लिए खुशी की बात बताई. उन्होंने कहा कि दीपक पूरे बागेश्वर का बेटा है. एक दिन दीपक टीम इंडिया के लिए खेलकर जिले का नाम देश-विदेश में भी रोशन करेगा.

इस टीम में देहरादून के चार खिलाड़ी, नैनीताल से दो, उधम सिंह नगर से दो, पौड़ी से दो और हल्द्वानी और बागेश्वर से एक-एक खिलाड़ी चुना गया है. अठारह साल के इंतजार के बाद अब आखिरकार उत्तराखंड की टीम भी रणजी खेलेगी.
JasveerManwal(Media Correspondent) 

गौर हो कि शनिवार को अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में उत्तराखंड क्रिकेट संचालन समिति ने टीम की घोषणा की थी. टीम में तीन अतिथि खिलाड़ी रजत भाटिया, विनीत सक्सेना और मलोलन रंगराजन समेत दीपक धपोला, वैभव भट्ट, करणवीर कौशल, मयंक मिश्रा, वैभव पंवार, सनी राणा, धनराज शर्मा, सौरभ रावत, शुभम नौटियाल, सौरभ चौहान, विजय जेठी और आर्य सेठी को टीम में जगह मिली है.

Comments

twinklegarg said…
This comment has been removed by the author.

Popular posts from this blog

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात