दिल जीत ले गई यह खूबसूरत पाकिस्तानी फैन, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, जसवीर मनवाल,  Updated Thu, 20 Sep 2018 02:05 PM IST
Beautiful Pakistani Girl Wins Indian Hearts during Indo-Pak match in Asia cup 2018
टीम इंडिया और पाकिस्तान का मुकाबला हमेशा से ही हाईवोल्टेज रहा है। मैदान के भीतर जहां खिलाड़ी आपस में भिड़ते हैं तो स्टेडियम में मौजूद फैंस अपनी पसंदीदा टीम को चीयर करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते। ऐसी ही एक पाकिस्तानी फैन मैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

मैच भले ही पाकिस्तानी टीम हार चुकी हो पर इस महिला फैन ने अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लिया। मैदान पर जहां रोहित-शिखर चौके-छक्कों की बरसात कर रहे थे उसी दौरान कैमरामैन का फोकस बार-बार इस पाकिस्तानी हसीना पर टिक जाता।
विज्ञापन

'दिल नहीं हम तो गुर्दा, किडनी सब हार बैठे'

तब से लेकर अबतक इस लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। पाकिस्तानी तो पाकिस्तानी हिंदुस्तानी भी फैन के हुस्न की दीवाने बन गए। भारतीय फैन्स ने तो बीसीसीआई से यह तक अपील कर डाली कि पाकिस्तान के साथ इसी तरह और मैच होते रहे।

एक फैन ने लिखा- भारत ने तो सिर्फ पाकिस्तान को हराकर मैच पर कब्जा किया, लेकिन इस लड़की ने तो भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल, दिमाग, किडनी और गुर्दे सब पर अपना हक जमा लिया है।

Dear @BCCI  please arrange more matches with Pakistan.
#INDvPAK #AsiaCup2018 #PakvInd pic.twitter.com/vWbaU28opu— Yo Yo Mehra (@JustMeMehra) September 19, 2018



hum sub ka new crush 😌#INDvPAK pic.twitter.com/3BvZoVSwQ5— Awais Khattak👑 (@aviikhattak) September 19, 2018

 


Arrange more match with pak😍😍 #INDvPAK pic.twitter.com/aaZ1cYNlET— Abhilash sharma (@Abhilas97809480) September 19, 2018



India will win this match and Pakistani girls in stand are winning heart , kidney and Lungs....#INDvPAK #ASIACUP18 pic.twitter.com/FeowiMI2y9— Mr.Saifian Manager ☔ (@SaifManager) September 19, 2018

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात