अब ABP न्यूज पर( प्रतिज्ञा) पूजा गौर करेंगी आपका 'गुडमॉर्निंग'



Updated on:17October,2018 ,12:55IST


 News Desk (Entertainment) /By:Jasveer Manwal

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पूजा गौर अब एक नए रोल और नए अंदाज़ के साथ टेलीविजन पर आप से रू-ब-रू हो रही हैं. जी हां! पूजा गौर अब ABP न्यूज़ के सुबह के शो 'गुड मॉर्निंग' की एंकर होंगीं. ये शो सोमवार से शनिवार तक सुबह 7 बजे से 10 बजे तक दिखाया जाता है.


'कितनी मोहब्बत है' और 'प्रतिज्ञा' जैसे सीरियल में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी पूजा पहली बार किसी न्यूज़ शो को एंकर कर रही हैं. अब पूजा गुडमॉर्निंग शो में अपने निराले अंदाज़ में दर्शकों को हर सुबह देश-दुनिया की खबरें पेश करती नज़र आएंगीं.


नया और दिलचस्प अनुभव
पूजा ने ABP न्यूज़ से अपने इस रोल के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं अब तक टीवी सीरियल और रिएलिटी शोज़ में काम करती रहीं हूं, ABP न्यूज का 'गुडमॉर्निंग' मेरे लिए बिलकुल नया और दिलचस्प अनुभव है. पहली बार मैं किसी न्यूज़ चैनल से जुड़ रही हूं, इसलिए थोड़ी नर्वस लेकिन बहुत उत्साहित हूं.''



इसे मुश्किल मानते भी पूजा कहती हैं, 'ये एक मॉर्निंग शो है जिसमें एंकर के लिए लोगों की सुबह मजेदार बनाने की चुनौती होती है, लोगों की उम्मीदें भी बहुत होती हैं. ये मुश्किल जरूर है, लेकिन इसे बखूबी निभाऊंगी और लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरूंगी.


उम्मीदें क्या हैं
इस शो को लेकर दर्शकों और अपनी उम्मीदों पर बात करते हुए पूजा ने यह भी बताया कि,'ABP न्यूज़ बडा चैनल है, काफी बड़ा दर्शक वर्ग है. मेरे घर में भी हमेशा इसे ही देखा जाता है. ये चैनल हर बार कुछ नया करने की कोशिश करता है इसलिए इस बार इसका हिस्सा बनकर मैं बेहद खुश हूं'



इस बातचीत के दौरान पूजा ने ABP न्यूज के नए शो 'भारतवर्ष' की जमकर तारीफ की है और कहा कि ये शो न सिर्फ बहुत ही शानदार है, बल्कि ऐतिहसिक भी है.


पूजा सबसे पहले 'कितनी मोहब्बत है' सीरियल में नजर आईं थी. इसके बाद 2009 में पूजा 'प्रतिज्ञा' सीरियल में लीड रोल में नजर आईं. इस सीरियल में पूजा का रोल एक ऐसी आदर्श लड़की का था जो कभी अपने मूल्यों से समझौता नहीं करती थी. पूजा के इस संस्कारी किरदार ने दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग जगह बना ली.


आपको बता दें कि ABP न्यूज का 'गुडमॉर्निंग' शो हर तरह की खबरें दिखाता है. यहां खेल की बात भी होगी. हेल्थ और आयुर्वेद होगा तो बॉलीवुड और क्रिकेट की मस्ती भी होगी. कुल मिलाकर मॉर्निंग शो एक ताज़गी भरा शो है जो आपकी हर सुबह ख़ास बनाता है. तो तैयार रहिए आपकी सुबह को खास बनाने सोमवार  सुबह 7 से 10 बजे आ रही हैं पूजा गौर 'गुडमॉर्निंग' लेकर.

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात