किसने क्या कहा: 50 ओवर में 458 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद ट्विटर पर छाई इंडिया ए की टीम

किसने क्या कहा: 50 ओवर में 458 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद ट्विटर पर छाई इंडिया ए की टीम
क्रिकेट, ट्वीटर प्रतिक्रिया Sports Desk By :जसवीर मनवाल 
इंडिया ए की टीम इनदिनों इंग्लैंड के दौरे पर है. जहां इंडिया ए की टीम इंग्लैंड की घरेलू काउंटी टीमों के साथ वनडे ट्राई सीरीज खेल रही है. 17 जून रविवार को ही 


भारत एइंडिया ए की टीम इनदिनों इंग्लैंड के दौरे पर है. जहां इंडिया ए की टीम इंग्लैंड की घरेलू काउंटी टीमों के साथ वनडे ट्राई सीरीज खेल रही है. 17 जून रविवार को ही भारत ए की टीम ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड इलेवन को हरा दिया था और अब आज भारतीय टीम काउंटी टीम लिस्टरशायर के सामने है.
इंडिया ए ने बनाया 458 रन का बड़ा स्कोर
आपकों बता दें, कि इंडिया ए और लिस्टरशायर के बीच खेले जा रहे मैच का टॉस इंडिया ए की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.
पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया ए की टीम ने 458 रन का एक विशाल स्कोर खड़ा कर दिया है. भारतीय टीम के लिए पहले विकेट के लिए ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने 221 रन की साझेदारी कर डाली है.

पृथ्वी शॉ ने जहां 90 गेंदों पर 132 रन बनाये. वही मयंक अग्रवाल ने 106 गेंदों पर 151 रन की पारी खेली. इसके बाद बल्लेबाजी करने आये शुभमन गिल ने भी शानदार पारी खेलते हुए काउंटी टीम लिस्टरशायर के खिलाफ 54 गेंदों पर 86 रन बना डाले है.इन तीनों की ही तूफानी पारियों की बदौलत भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 458 रन बनाने में कामयाब रही है.

Meanwhile at the Grace Road, India 'A' have notched up 458/4 from 50 overs vs Leicestershire. @mayankcricket 151, @PrithviShaw 132, @RealShubmanGill 86

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात