Video: हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ बोलीं- 'इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता'

ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता हिमांश कोहली के साथ हुए ब्रेक अप से नेहा बुरी तरह से टूट गईं. अब एक बार फिर से नेहा ने एक बेहद खूबसूरत गाने के जरिए अपने दिल की बात सबसे सामने कह दी है.

उत्तराखंड आजतक न्यूज़Last Updated: 02 Feb 2019 04:51 PM
Video: हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ बोलीं- 'इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता'

नई दिल्ली: अपनी बिंदास अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही. दरअसल, ब्वॉयफ्रेंड और अभिनेता हिमांश कोहली के साथ हुए ब्रेक अप से नेहा बुरी तरह से टूट गई थीं. जिसके बाद रियलिटी शो और सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने दिल का हाल बयां किया था. अब एक बार फिर से नेहा ने एक बेहद खूबसूरत गाने के जरिए अपने दिल की बात सबसे सामने कह दी है.

नेहा ने गाया है- इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता. नेहा की सुरीली आवाज में इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही फैंस इसे हिमांश के साथ हुए ब्रेक अप के जवाब के तौर पर देख रहे हैं. गाने में नेहा साड़ी में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं. हाल ही में फेमस गाने 'तेरा घाटा' का फीमेल वर्जन रिलीज हुआ है जिसे नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है.

ये गाना नेहा पर ही फ‍िल्‍माया गया है. रिलीज के साथ ही ये यूट्यूब पर छा गया है और 48 घंटे में इसे 90 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं. नेहा ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर इसे अपलोड किया है. वीडियो में नेहा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्‍होंने साड़ी पहनी है जिसमें वो काफी हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वहीं नेहा ने बाल खुले रखे हैं और उनके झुमके लुक को पूरा कर रहे हैं.


आपको बता दें कि नेहा अपनी लव लाइफ को लेकर पिछले दिनों बेहद परेशान हैं. नेहा और उनके अभिनेता ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का ब्रेक अप हो गया. फैंस इस जोड़ी को खूब पसंद करते थे. चार साल के इस रिलेशन को खोने के बाद नेहा बुरी तरह टूट गईं और दर्द से उबर नहीं पा रही थीं. दिल टूटने के अपने दर्द को नेहा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी के जरिए भी बयां किया था. नेहा ने लिखा है "मुझे नहीं पता था कि दुनियां में इतने बुरे लोग भी रहते हैं. खैर...सब कुछ गंवाकर होश में अब आए, तो क्या किया...!"

वहीं दूसरी पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा- "मुझे पता है कि अब सब लोग इस बारे में बात करने लग जाएंगे. लोग मुझे जज करेंगे. पता नहीं लोग क्या बोलेंगे. कुछ तो ऐसा भी कहेंगे जो मैंने किया भी नहीं. लेकिन कोई बात नहीं यह सब सुनने की और सहने की मुझे आदत हो गई है." नेहा इंडियन आइडल 10 के सेट पर भी काफी भावुक हो गई थी और रोने लगीं थीं.


नेहा को इंडियन आइडल 10 के सेट पर ही हिमांश ने प्रपोज किया था. दोनों कई बार साथ नजर आए, वीडियो में भी दिखाई द‍िए. 'ओ हमसफर' का ये वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा गया था. इस गाने में नेहा और हिमांश का रोमांस देखने को मिला था. लेकिन ब्रेक अप के नेहा का 'मेरा घाटा' गाना भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

नेहा ने 'तू खींच मेरी फोटो', 'लड़की ब्‍यूटीफुल', 'कार में म्‍यूजिक बजा', 'लंदन ठुमकदा', 'काला चश्‍मा जचदा ऐ' जैसे शानदार गानों को अपनी आवाज दी है.

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात