उत्तराखंड में होगी डांसिंग स्टार की खोज


देहरादून। उत्तराखंड डांसिंग स्टार इस प्रदेश के उन डांसर्स के लिए वरदान है जो सिर्फ प्रदेश में ही नही बल्कि देश में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते है। ऐसे ही एक प्रतिभागी और उत्तराखंड डांसिंग स्टार का स्टार आकाश थापा सोनी tv पर प्रसारित सुपर डांसर 2 में टॉप 10 में पहुच कर विजेता बनने की ओर अग्रसर है।

उक्त वक्तव्य उत्तराखंड डांसिंग स्टार के आयोजक श्रेयन ठाकुर ने बिग फ्रेम्स फिल्म्स के आफिस में पत्रकार वार्ता के दौरान कहे। उन्होंने बताया कि आकाश थापा के अलावा और भी बहुत सी प्रतिभाएं है जो बहुत जल्दी अन्य tv चैनल्स पर छा जाने वाली है।

उन्होंने बताया कि बिग फ्रेम्स ऐसी प्रतिभाओ को सम्मानित करेगा और अन्य टैलेंटेड डांसर्स को खोजने की कोशिश करता रहेगा। बिग फ्रेम्स की ब्रांड अम्बेसडर और उत्तराखंड की उभरती मॉडल भावना रावत ने कहा कि उत्तराखंड डांसिंग स्टार 2018 का 2nd सीजन शुरू होने जा रहा है जिसमे प्रदेश और देश के अन्य जगहों से 4 साल से 14 साल तक के बच्चे हिस्सा ले सकते है।

डांस का फॉरमेट पूरी तरह से बॉलीवुड और फोक बेस रहेगा, उन्होंने बताया कि हम चाहते है कि बच्चे आज के अन्य फॉरमेट की जगह हमारी जो बॉलीवुड स्टाइल की पहचान है उसे बरकरार रखे। इसके लिए रेजिस्ट्रेशन फॉर्म बिग फ्रेम्स के देहरादून आफिस में उपलब्ध होंगे। बाहर के प्रतिभागी अपना नाम उम्र कांटेक्ट नम्बर 9997774700 पर भेज सकते है।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात