टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात

-jassi.ukreporterind@gmail.com
टिहरी।( जसवीर सिंह) श्रद्धा और शाहिद स्टारर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग लगभग खत्म हो गई है। दोनों स्टार को टिहरी इतना भाया कि उन्हें यहां से वापस जाने का मन ही नहीं था। लेकिन, उनके किरदार की शूटिंग खत्म होने की वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा। जाने से पहले दोनों कलाकारों ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लिखा है कि टिहरी से मुलाकात बेहद अच्छी रही, वो इसको बहुत मिस करेंगे।
मस्ती भरे अंदाज में शाहिद और श्रद्धा।
टिहरी की शांत वादियों ने लाखों लोगों के दिल पर राज करने वाले श्रद्धा और शाहिद के दिल में एक खास जगह बना ली है। यहां का प्राकृतिक सौंदर्य तो श्रद्धा को इतना भा गया है कि वो इसे अब वापस मुंबई लौटने के बाद बहुत मिस करेंगी। श्रद्धा ने इंस्टा पर वीडियो अपलोड किया है जिसमें लिखा है कि वो टिहरी के पेड़, प्रकृति की मधुर आवाजें, टिहरी के लोग, टिहरी की शान्ति को यहां से जाने के बाद बहुत मिस करेंगी। 
समय-समय पर श्रद्धा इंस्टाग्राम पर टिहरी के प्राकृतिक सौंदर्य की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। श्रद्धा के अलावा शाहिद ने भी टिहरी से विदा लेते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि बाय-बाय टिहरी, ये मुलाकात वंडरफुल रही।

बता दें कि हाल ही में शाहिद और श्रद्धा ने टिहरी में एक रोमांटिक गाना ‘मखमली बहारों में याद करता हूं’ शूट किया गया था। बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इसे कोरियोग्राफ किया था।

मस्ती भरे अंदाज में शाहिद और श्रद्धा।

फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ बिजली समस्या पर आधारित है। फिल्म में श्रद्धा एक बुटीक संचालिका ललिता नौटियाल का किरदार निभा रही हैं, जिसका बिजली बिल ज्यादा आ जाता है। शाहिद कपूर और श्रद्धा के अलावा यामी गौतम भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नज़र आएंगी। 


शूटिंग के दौरान मस्ती करते शाहिद।

आपको बता दें 9 फरवरी से फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की टिहरी में शुरू हुई थी। इस फिल्म को नारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। नारायणल सिंह ने 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' भी डायरेक्ट की थी, जो सुपरहिट रही। 

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर