मंच पर ही कहा आज़ाद अली ने विधायक जी मंत्री के आगे कोई औकात नही तुम्हारी, क्यों कराते हो छात्रों का अपमान : आज़ाद अली


देहरादून। उत्तराखंड के टिहरी जनपद के घनसाली में छात्र एकता मंच (छात्रमं) के द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर घनसाली के बीजेपी विधायक शक्ति लाल शाह ने शिरकत की। गौरतलब है कि उक्त कार्यक्रम में त्रिवेंद्र सरकार के उच्चशिक्षा मंत्री धन सिंह रावत को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था किंतु धन सिंह रावत किसी कारण से इस कार्यक्रम में नहीं आ पाए जिसके बाद बीजेपी के विधायक शक्ति लाल शाह को मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया। मंत्री धन सिंह रावत के कार्यक्रम में न पहुंचने पर लोगों ने उनकी असंवेदनशीलता को लेकर सवाल भी खड़े किये।

वही कार्यक्रम में क्षेत्रीय नेता व पूर्व विधायक भीमलाल आर्य भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान घनसाली विधायक शक्ति लाल शाह व पूर्व विधायक भीमलाल आर्य के समर्थकों के बीच खींचतान देखने को मिली वहीं। इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर पधारे उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश सचिव आजाद अली ने कार्यक्रम को संबोधित किया।
अपने संबोधन में कांग्रेस नेता आजाद अली ने कहा कि यह कार्यक्रम छात्र एकता मंच के द्वारा आयोजित किया गया है। हम सभी को (छात्रमं) की इस पहल की सराहना करनी चाहिए किंतु कार्यक्रम में मौजूद दो बड़े नेताओं के समर्थकों के बीच खींचतान देखने को मिल रही है, यह अच्छी बात नहीं है। आजाद अली ने कहा कि जनप्रतिनिधियों को चाहिए कि वह क्षेत्र के विकास की ओर अपना ध्यान केंद्रित करें ना की आपसी गुटबाजी करके विकास को बाधित करें। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि किसी एक दल का ना होकर सभी का होता है, वह जनता का प्रतिनिधित्व करता है। आजाद अली ने क्षेत्रीय विधायक व पूर्व विधायक को भी उनका कर्तव्य ध्यान में रखकर कार्य करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों का आपसी विवाद और गुटबाजी क्षेत्र के लिए शुभ संकेत नहीं हैं।
वहीं इस मौके पर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम में कांग्रेस नेता आजाद अली को बुलाये जाने पर विरोध भी जताया किंतु इस विरोध पर अपनी कोई प्रतिक्रिया ना व्यक्त करते हुए कांग्रेस नेता आजाद अली ने छात्र एकता मंच के द्वारा आयोजित कार्यक्रम की प्रशंसा की एवं छात्रों के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की। कार्यक्रम में छात्र एकता मंच के महासचिव सचिन गोदियाल व एनएसयूआई की उपाध्यक्ष मनीषा समेत सैकड़ों की संख्या में छात्र एवं छात्राएं एवं स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात