सुपरवाइजर की विजिलेंस जांच के आदेश दिये


देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण (एमडीडीए) के एक सुपरवाइजर के खिलाफ विजिलेंस जांच के आदेश दिए हैं। सुपरवाइजर के खिलाफ मुख्यमंत्री को आय से अधिक संपत्ति और प्रापर्टी का धंधा करने की शिकायत मिली थी।
एमडीडीए में तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों की कार्यशैली पर पहले से ही सवाल उठते रहे हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री के पास यह शिकायत पहुंची थी कि एमडीडीए के एक सुपरवाइजर के पास अकूत संपत्ति है और यह संपत्ति गलत कार्यो व प्रापर्टी का धंधा करके हासिल की गई है। शिकायत यह भी थी कि इस सुपरवाइजर के खिलाफ कांग्रेस सरकार में भी शिकायत हुई थी और कुछ समय के लिए इसे कार्यालय से अटैच कर दिया गया था। अपनी राजनीति पहुंच और रसूख के बल पर इस सुपरवाइजर ने अपना अटैचमेंट समाप्त कराते हुए सेक्टर बदलवा लिया था।
प्रदेश में सरकार बदलने के बाद इस सुपरवाइजर को फिर से प्राधिकरण में अटैच कर दिया गया था। तब से ही वह अटैचमेंट पर चल रहा था। अब इस सुपरवाइजर के खिलाफ मिले शिकायती पत्र का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने इसकी विजिलेंस जांच के आदेश दिए हैं। जल्द ही विभाग की ओर से इसके आधिकारिक आदेश जारी कर दिए जाएंगे। हालांकि, मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से सुपरवाइजर के नाम की पुष्टि नहीं हो पाई।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात