मेयर चमोली ने देहरादून शहर को एक सड़े हुए टमाटर के जैसा बना दिया है : आजाद अली


देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश सचिव आजाद अली ने देहरादून शहर की साफ-सफाई और सुंदरता पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए नगर निगम के मेयर विनोद चमोली और भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार और भाजपा के ही मेयर विनोद चमोली पर निशाना साधते हुए कहा कि देहरादून को राजधानी होने के बावजूद स्वच्छ और सुंदर बनाए रखने में मेयर विनोद चमोली पूरी तरह से नाकाम साबित हुए हैं।
उन्होंने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि राजधानी देहरादून के मुख्य मार्गों को छोड़कर पूरे शहर की हालत देखकर लगता है कि भाजपा विपक्ष के लायक भी नहीं है। उन्होंने मेयर विनोद चमोली के कार्यों पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि मेयर चमोली ने देहरादून शहर को एक सड़े हुए टमाटर के जैसा बना दिया है, जो दिखने में तो सुंदर लगे किंतु अंदर से सड़ा हुआ हो।
उन्होंने कहा कि शहर की साफ-सफाई और साज-सज्जा को लेकर नगर निगम पूरी तरह से पिछड़ा हुआ साबित हुआ है। आज़ाद अली ने कहा कि यदि भाजपा के मेयर विनोद चमोली के पिछले 5 साल के कार्यकाल की ही बात करें तो उनके पास उपलब्धि के नाम पर ऐसा कुछ भी नहीं जिसे दूनवासी सदियों तक याद रख सकें। हां विवादों से जरुर उनका नाता रहा है।
उन्होंने कहा कि अक्सर मेयर पार्षदों और सफाई कर्मियों की शिकायतों के चलते निशाने पर रहे। नगर की मुख्य समस्याओं को लेकर अक्सर मेयर कोताही बरतते हुए नजर आए। यही नहीं नगर क्षेत्र में हुए हादसों में पीड़ितों की सुध लेने और मुआवजा देने में भी वे हमेशा पीछे रहे। आजाद अली ने कहा कि मेयर के ऐसे कठोर व्यवहार और निरंकुशता के चलते नगर की जनता उनसे आजीज आ चुकी है। जिसका खामियाजा आने वाले निकाय चुनाव में भाजपा को हार का मुंह देखकर भुगतना होगा।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात