"तुम्हारी सुलु" ने किया 60 फीसदी का जम्प

मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस पर सुलु की आवाज़ पहले दिन धीमी रही, मगर दूसरे दिन इसने मज़बूती पकड़ी। रिलीज़ के दूसरे दिन 'तुम्हारी सुलु' ने लगभग 60 फ़ीसदी का जंप लिया।
17 नवंबर को रिलीज़ हुई विद्या बालन की ताज़ा रिलीज़ फ़िल्म 'तुम्हारी सुलु' ने दूसरे दिन शनिवार को 4.61 करोड़ का कलेक्शन किया है। पहले दिन फ़िल्म ने 2.87 करोड़ जमा किये थे। दो दिन बाद फ़िल्म 7.48 करोड़ पर पहुंच गयी है। 'तुम्हारी सुलु' को सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में विद्या बालन के साथ मानव कौल और नेहा धूपिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'तुम्हारी सुलु' को क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पांस मिला है। हालांकि विद्या की अदाकारी की सभी ने खुलकर तारीफ़ की है। बेहतरीन परफॉर्मेंसेज़ के बावजूद 'तुम्हारी सुलु' को अच्छी ओपनिंग नहीं मिली थी। हालांकि दूसरे दिन जो ट्रेंड सामने आया है, उससे माना जा रहा है कि फ़िल्म ओपनिंग वीकेंड में सम्मानजनक स्कोर हासिल कर लेगी।
इस साल विद्या की ये दूसरी रिलीज़ है। इससे पहले बेगम जान रिलीज़ हुई थी। ये फ़िल्म भी कुछ ख़ास नहीं चली। 2016 में विद्या कहानी 2 और तीन में लीड रोल में नज़र आयीं। ये दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायीं। 2015 में विद्या हमारी अधूरी कहानी में नज़र आयीं, जो औसत रही। 2014 में विद्या बॉबी जासूस बनकर पर्दे पर आयीं, मगर ये भी फ्लॉप रही। शादी के साइड इफ़ेक्ट्स भी नहीं चली। विद्या की लास्ट सोलो हिट कहानी है, जो 2012 में रिलीज़ हुई थी। देखते हैं कि तुम्हारी सुलु विद्या की असफलता के सिलसिले को तोड़ पाती है या नहीं। 

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात