कंगना रनौत फिर हुई घायल

मुंबई। कंगना रनौत एक बार फिर घायल हो गई हैं । अपनी फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लगी है। घटना जोधपुर में शूटिंग के दौरान की है। कंगना का प्राथमिक उपचार किया गया है लेकिन बेहतर ट्रीटमेंट के लिए कंगना मुंबई वापस आ रही हैं।
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में कृष निर्देशित मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी की शूटिंग चल रही थी । जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार की रात की है जब शूटिंग के दौरान अचानक एक सीन के वक्त कंगना के पैर में चोट लग गई। कंगना उस समय एक स्टंट कर रहीं थीं। उन्हें एक ऊंची दीवार से घोड़े के ऊपर छलांग लगानी थी लेकिन ऐसा करते वक्त वो पैर के बल ज़मीन पर धड़ाम से गिर गईं । हालांकि इससे पहले उन्होंने कई तरह के स्टंट और तलवारबाजी के सीन किये । चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्हें तुरंत जोधपुर के गोयल अस्पताल में भर्ती किया गया । उनका इलाज करने वाले डॉक्टर के मुताबिक कंगना के दायें पैर में चोट लगी है लेकिन पैर में कोई फ्रैक्चर नहीं है। कंगना का प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें रात दो बजे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया । बताया जाता है कि वो कंगना ने मुंबई जा कर और बेहतर इलाज करवाने का फ़ैसला किया है।
ऐसा पहली बार नहीं है कि कंगना रनौत को मणिकर्णिका फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लगी हो । इसी साल जुलाई में जब वो इस फिल्म के लिए तलवारबाजी की रिहर्सल कर रही थीं तभी माथे पर तलवार से कट लग गया था ।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात