हंसी के पात्र बने हैं राहुल गांधी: योगी

अहमदाबाद। गुजरात के सोमनाथ मंदिर में दर्शन के दौरान एंट्री रजिस्टर में राहुल गांधी का नाम गैर-हिंदू के रूप में दर्ज होने पर सियासी घमासान थमने का नहीं ले रहा है। अब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस द्वारा राहुल को जनेऊधारी हिंदू बताने पर निशाना साधा है। योगी का कहना है कि राहुल अपनी हरकतों से हंसी के पात्र बने हैं।
योगी ने कहा, 'यह वही कांग्रेस है, जो कहती है भगवान कृष्ण और राम हुए ही नहीं। यह हिंदुओं की आस्था पर चोट करने वाली बात है। अब राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव में मंदिरों में दर्शन कर क्या साबित करना चाहते हैं?' 

कांग्रेस की नीतियों की आलोचना 
कांग्रेस की नीतियों को विभाजनकारी और विनाशकारी बताते हुए योगी ने कहा कि गुजरात चुनाव में जनता कांग्रेस को करारा जवाब देगी। गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत तय है। बीजेपी ने सुरक्षित और विकसित गुजरात पर हमेशा फोकस किया है और चुनाव में जनता इसी पर मुहर लगाएगी। यहां कांग्रेस की हार जरूर होगी। 
गुजरात में कांग्रेस पर जातिवादी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए योगी ने कहा कि यूपी की तरह गुजरात में भी जनता इसका जवाब देगी। पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी ने यूपी में जातिवादी और परिवारवाद को खत्म कर दिया। अब गुजरात में भी कांग्रेस की इस विनाशकारी नीति को जनता करारा जवाब देगी। 

गौरतलब है कि सोमनाथ मंदिर में दर्शन के दौरान एंट्री रजिस्टर में राहुल गांधी का नाम गैर-हिंदू के रूप में दर्ज होने पर बीजेपी के पलटवार के बाद गुजरात में पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी जी सिर्फ हिंदू नहीं हैं, बल्कि वह जनेऊधारी हिंदू हैं। 
रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कई सबूतों के साथ सफाई दी। सुरजेवाला ने कांग्रेस उपाध्यक्ष की तीन तस्वीरें भी जारी की। एक तस्वीर में वह अपने पिता राजीव गांधी के अंतिम संस्कार के दौरान अस्थियां इकट्ठा कर रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में राहुल जनेऊ पहने नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में कांग्रेस उपाध्यक्ष अपनी बहन प्रियंका के साथ हैं। 

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात