सौरभ गांगुली के घर में मिला डेंगू फैलाने वाले मच्छरों का लार्वा

नई दिल्ली भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली मच्छरों की वजह से मुश्किल में पड़ सकते हैं। दरअसल, उनके घर से नगर निगम, कोलकाता ने डेंगू फैलाने वाले मच्छरों का लार्वा पाया है। खबरों की मानें तो नगर निगम उन्हें जल्द ही नोटिस भेज सकता है। उल्लेखनीय है कि सौरभ के बड़े भाई स्नेहाशीष को डेंगू हुआ है। फिलहाल उनका इलाज कोलकाता के ही एक अस्पताल में चल रहा है। 
इस बारे में कोलकाता नगर निगम की मेयर परिषद (स्वास्थ्य) के सदस्य अतिन घोष ने कह- हमें 19 नवंबर को हुई जांच में दादा (सौरभ गांगुली) के घर से डेंगू के मच्छरों का लार्वा मिला था। हमने उन्हें घर को साफ रखने को कहा था। 
उन्होंने बताया कि गांगुली के घर के बड़े परिसर में गुरुवार को हुए निरीक्षण में कोलकाता नगर निगम के अधिकारियों ने डेंगू के मच्छरों के लार्वा देखे। अगर सफाई करवाती होती उन्होंने तो ऐसा नहीं होता। घोष ने बताया कि अब नगर नियमों के मुताबिक सौरभ गांगुली को नोटिस भेजा जाएगा। 
बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष गांगुली के क्रिकेटर भाई स्नेहाशीष गांगुली को बुधवार को ही कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के एक सीनियर अधिकारी ने इस बात की पुष्टि भी की है। उनके अनुसार, 'स्नेहाशीष को शरीर में दर्द और बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जांच के बाद उनको डेंगू होने की पुष्टि हुई थी। 

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात