वरुण ने मांगी मुंबई पुलिस से माफी

मुम्बई। बॉलिवुड ऐक्टर्स के लिए कई बार फैन्स कुछ ऐसा कर जाते हैं कि स्टार्स सबके सामने शर्मिंदा हो जाते हैं और कभी मायानगरी के ये सितारे ही अपने फैन्स के लिए ऐसा कुछ कर बैठते हैं कि उन्हें सरेआम बेइज्जत होना पड़ता है। दरअसल हाल ही में ऐसा कुछ हरफनमौला ऐक्टर वरुण धवन के साथ हुआ जब उन्होंने अपनी कार से एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक करके फैन को खुश किया। मगर मुंबई पुलिस को यह हरकत काफी नागवार गुजरी। 
दरअसल ऐक्टर जब अपनी आलीशान कार से जा रहे थे तो पास से एक ऑटोरिक्शा से गुजरती महिला फैन ने उनके साथ फोटो लेने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद वरुण ने अपनी कार की खिड़की से निकलकर, उस फैन के साथ सेल्फी ली। जिसे कुछ फटॉग्रफर्स ने देखकर क्लिक कर लिया और कल के सभी अखबारों की सुर्खियों में वह छा गए। जिसके बाद वरुण की परेशानियां काफी बढ़ गईं। दरअसल इसके लिए मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने न केवल इस बारे में ऐक्टर को ट्वीट कर खरी-खरी सुनाई, बल्कि अगली बार ऐसा कुछ होने पर और भी सख्ती से पेश आने को लेकर आगाह किया। 
हालांकि एक अच्छे नागरिक होने के नाते वरुण ने भी झट अपनी गलती मानते हुए माफी मांगने के साथ ही ऐसा भविष्य में कुछ न करने का भरोसा जताया है। चलिए ऐसे भी अपने फैन्स का दिल जीतना कोई वरुण से सीख सकता है, आपको क्या लगता है, हमें अपने कॉमेंट देकर बताएं..

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात