कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लेते हैं देश हित मे फैसले मोदी-शाह ने कर दिया देश बर्बाद: आज़ाद अली


देहरादून। भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने सोमवार को एक दिवसीय उपवास रखकर धरना दिया। राजधानी दून के गांधी पार्क में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व विधायक दिनेश अग्रवाल एवं प्रदेश सचिव आजाद अली समेत भारी संख्या में कांग्रेसियों ने एकत्र होकर धरना दिया। इस अवसर पर मीडिया से वार्ता करते हुए कांग्रेस प्रदेश सचिव आजाद अली ने कहा कि देश की स्थिति इन दिनों बेहद नाजुक है। उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा-आरएसएस द्वारा की जा रही बर्बादी देश कई दशकों तक भुगतेगा।
उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी एक बार इशारा कर दे तो भाजपा की गुंडागर्दी चुटकी में साफ हो जायेगी। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने देश के लिये कुछ किया होता तो वो देश की कीमत जानते।
आज़ाद अली ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हमेशा देश हित में फैसले लेते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने देश को बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है।
उन्होंने मोदी और शाह की जोड़ी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी और शाह ने खुद को न जाने क्या समझ रखा है, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सत्ता का गुरूर इनके सिर चढ़कर नाच रहा है। उन्होंने कहा कि लगता है शायद ये महानुभव ये बात भूल चुके हैं कि अहंकार तो रावण का भी नहीं रहा था और अंत तो रावण का भी हुआ था। आजाद अली ने भाजपा नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि जुमलेबाजी करके बनायी गई सरकार उन्हें किस्मत से मिल ही गई है तो इसका सदुपयोग करें और देशहित में कुछ कार्य करें। उन्होंने कहा कि सत्ता तो आती-जाती रहती है किन्तु सदकर्म युगों-युगों तक याद किये जाते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात