राज्य स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में टिहरी बना प्रथम विजेता, सीईओ दिनेश चंद्रगौड़ ने दी शुभकामनाएं


टिहरी: (जसवीर मनवाल) पर्वतीय अंचलों में हुनर की कमी नही हैं बस उन्हें मौका चाहिए, विकासखंड देवप्रयाग के राजकीय इण्टर कालेज हिंडोलाखाल के कक्षा 11 के शिवचरण, संदीप व कक्षा 12 के अंकित रावत ने राज्य स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में राज्य में प्रथम स्थान प्राप्त किया हैं उनके इस जीत ने साबित कर दिया हैं कि सरकारी स्कूल भी किसी से कम नही हैं बस उन्हें मौका मिलना चाहिए उनकी जीत से पूरा क्षेत्र व जनपद में खुशी की लहर फैली हैं और पूरा विद्यालय के प्रधानाचार्य, शिक्षक शिक्षिकाएं व छात्र छात्राए तथा विद्यालय परिवार जीत की इस खुशी से फुले नही समा रहे है इन छात्रों ने यह साबित कर दिया कि विषम भौगोलिक परिस्थिति में भी हम किसी से कम नही हैं। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जनपद टिहरी ने 216 अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, 201 अंक प्राप्त कर चमोली द्वितीय व 167 अंक प्राप्त कर जनपद पौड़ी तृतीय स्थान पर रहा।
    इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिक्षा सचिव भूपेंद्र कौर आलौख विशिष्ट अतिथि शिक्षा निदेशक राकेश कुमार कुंवर व कई गणमान्य उपस्थित रहे।
    प्रदीप कुमार सिंह प्रधानाचार्य नेभी छात्रों व टीम प्रभारी को बधाई दी कहाकि शिक्षकों की दिशा निर्देश व छात्रों की लगन व मेहनत से राज्य में विद्यालय का नाम रोशन किया हैं ऐसे छात्रो पर हमें नाज हैं मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि हर स्तर पर छात्रों का मददत करूँगा।
    मुख्य शिक्षा अधिकारी दिनेश चंद्र गौड़ ने विद्यालय के छात्रों को बधाई देते हुए कहाकि  प्रदेश स्तर पर उन्हों ने जनपद टिहरी का गौरव बढ़ाया हैं उनका मेहनत ने सफलता प्राप्त की हैं पूरा विद्यालय परिवार बधाई का पात्र हैं और टीम प्रभारी विजय बिष्ट का प्रयास भी सराहनीय हैं उन्होंने बच्चों को इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग कराया वेभी बधाई के पात्र हैं।

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात