देहरादून (जसवीर मनवाल)दुनिया की सबसे खतरनाक दौड़ में शामिल होने के लिए एशिया महाद्वीप से चुनीं गई मशहूर पर्वतारोही जुड़वां बहनें ताशी-नुंग्शी आज रवाना हो गईं. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गुरुवार को सुबह दोनों बहनों को हरी-झंडी दिखा कर रवाना किया. वहीं ऋषिकेश से राफ्टिंग के महारथी प्रवीन को भी फिजी में होने वाली इस सबसे खतरनाक एडवेंचर रेस के लिए चुना गया है. 
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस एडवेंचर रेस के लिए ताशी-नुंग्शी को शुभकामनाएं दीं और देश का नाम रोशन कर वापस लौटने की कामना की.
eco challenge etv bharat
इको चैलेंज-2019 में भाग ले रही टीमजानकारी के लिए बता दें कि फिजी में 9 सितंबर से 21 सितंबर 2019 तक चलने वाले इस इको चैलेंज-2019 के नाम से आयोजित होने वाली इस एडवेंचर रेस में 30 देशों की 67 टीमें भाग ले रही हैं. 675 किलोमीटर की इस एडवेंचर रेस में 12 खतरनाक एडवेंचर एक्टिविटी होंगी. यह सभी एक्टिविटी फिजी देश के घने जंगलों, पहाड़ों, नदियों और समुद्र में होंगी.
eco challenge etv bharat
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पूरी टीम के साथ
Add caption
बता दें, इस रेस की मेजबानी 'मैन वर्सेज वाइल्ड' शो के बेयर ग्रिल्स कर रहे हैं. उत्तराखंड से ताशी के नेतृत्व में 4 सदस्यों की टीम इस प्रतियोगिता में भाग ले रही है. इस टीम के मैनेजर रिटायर्ड कर्नल बीएस मालिक हैं.

Comments

Popular posts from this blog

रणजी ट्रॉफी में बागेश्वर के लाल का हुआ चयन, जिले में खुशी की लहर

टिहरी को MISS करेंगी श्रद्धा कपूर, शाहिद ने भी कहा वंडरफुल रही मुलाकात